Latest New Love Shayari For Girlfriend - True Love Shayari , Best Sms For Gf , हिंदी लव शायरी

Love प्यार हम सब को पता है प्यार क्या होता है । दोस्तों प्यार एक ऐसा सबद है जो हम सब को सुनकर बहुत ही  ाचा लगता है । अगर आपने किओ से प्यार किया है तो आपको ये पता होगा ही की प्यार के फिल्लिंग्स क्या होती है । जब हमारा प्यार हमारे पास होता  है तो वह एक अलग अलग  ही ख़ुशी होती है जब हम अपने  लव से  अलग हो जाते है कोई कारन से तब हमें कुछ जायदा ही अलग महसूस होता है हम अपने  लव से अपनी प्यार की फिल्लिंग्स को नहीं बता पाते है । लेकिन हम किओ से प्यार से प्यार करते है तो हमें बताना चाहिए । अपने बाते को अपने लव से साथ शेयर करने से एक अलग ही फिल्लिंग्स आता है । तो आपने भी कोई से प्यार किया है तो हम आपके लिए को  लव शस्यरी लेकर आये है जिससे की आप अपने  प्यार को को बता सकते की आप कितना जयादा प्यार  करते है अपने लव से । यह पोस्ट में में आपको Love Shayari , Love Quotes और आप सब अपने लव के शेयर कर सकते है  और अपने प्यार को और भी बढ़ा सकते है

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,

ये हमेशा से होती चली आई है,

और हमेशा होती रहेगी।


#हर 😊😊 पल #मोहब्बत 💕💕 करने का #वादा 🤗🤗 है आपसे, हर #पल 💑 साथ निभाने 💝💝 का #वादा 💖💖 है आपसे, कभी ये 😏😏 मत समझ न #हम 🥰🥰 आपको भूल 🤗🤗 जायेंगे, #जिंदगी भर 🙂🙂 साथ 💑 चलने का #वादा है 💞💞 आपसे।🧡💛💚


#हमे फिर 😍😍 सुहाना 😏 #नज़ारा 🤩🤩 मिला है, क्योंकि #जिंदगी 😉😉 में #साथ 💕💕 तुम्हारा 💑 #मिला है, अब #जिंदगी 🏯 में कोई 😥 #ख्वाइश 😌😌 नही रही, क्योंकि 😒😒 #हमे अब 😕 #तुम्हारी बाहों 🤗🤗 का #सहारा 💏 मिला है।💗💖💝💘


#जिंदगी 😏😏 में कोई 😕😕 #प्यार से 💖💖 प्यारा नही 😘😘 #मिलता, #जिंदगी 😊😊 में कोई #प्यार 💕💕 से प्यारा नही 🥰🥰 #मिलता, जो 🤗🤗 है #पास आपके 😊😊 उसको #सम्भाल 💑 कर रखना, क्योंकि 🤔🤔 एक बार #खोकर 😥😥 प्यार दोबारा 😒😒 नही मिलता।💔💔💔


बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं,

जब तुमसे दिल की बातें होतीं हैं।


इश्क करो तो मुस्कुरा कर,

किसी को धोखा न दो अपना बना कर,

करलो याद जब तक जिन्दा हैं,

फिर न कहना चले गये दिल में यादे बसा कर।


खुशी से अपना दिल आबाद करना,

हर ग़म को अपने दिल से आजाद करना,

बस आपसे एक ही गुजारिश है हमारी,

यूं ही उम्र भर हमसे हमेशा प्यार करना।


रात होगी तो चाँद दुहाई देगा,

ख्वाबों में उसका चेहरा दिखाई देगा,

ये इश्क है ज़रा सोच समझ कर करना,

क्यूंकि यहाँ एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।


बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,

वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,

जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,

तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।


आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,

एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,

करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,

लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए।


किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,

एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,

खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,

किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

दिल का हाल बताना नही आता,

हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,

सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,

पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।


हर कदम हर पल हम आपके साथ है,

भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं,

जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों,

लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं।


इश्क करती हूँ तुझसे अपनी जिंदगी से ज्यादा,

मैं डरतीं हूँ मौत से नही तेरी जुदाई से ज्यादा,

चाहे तो हमे आज़मा कर देख किसी और से ज्यादा,

मेरी जिंदगी में कुछ नही तेरी आवाज़ से ज्यादा।


जब खामोश निगाहों से बात होती है,

तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,

हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में,

पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है।

हकीकत कहो तो उन्हें ख्वाब लगता है,

शिकवा करो तो उन्हें मज़ाक लगता है,

कितनी शिद्दत से हम उन्हें याद करते हैं,

और एक वो हैं जिन्हें ये सब मजाक लगता है।


तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,

हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,

हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,

लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया।


निगाहें जब मिली उनसे तभी दिल हार बैठा हूँ,

मैं उसपे वारने सब कुछ लिये तैयार बैठा हूँ,

अगर इक बार कह दे वो कि आ जाओ मेरे दिल में,

मैं दुनियाभर की रस्मों को भुलाने को भी बैठा हूँ।


कब वो ज़ाहिर होगा और हैरान कर देगा मुझे,

जितनी भी मुश्किल में हूँ आसान कर देगा मुझे,

रूबरू करके कभी अपने महकते सुर्ख होंठ,

एक दो पल के लिए गुलदान कर देगा मुझे।


तेज बारिश में कभी सर्द हवाओं में रहा,

एक तेरा ज़िक्र था जो मेरी सदाओं में रहा,

कितने लोगों से मेरे गहरे रिश्ते थे मगर,

तेरा चेहरा ही सिर्फ मेरी दुआओं में रहा।


बेताब सा रहने की आदत सी पड़ गई,

दिल में उनके प्यार की खुशबू बिखर गई,

आँखों से गुजरे थे वो एक ख्वाब की तरह,

उनकी हसीं सूरत मेरे दिल में उतर गई


फिज़ाओं से उलझकर एक हसीं ये राज़ जाना है,

जिसे कहते हैं मोहब्बत वो नशा ही कातिलाना है।


मोहब्बत की ये इप्तिदा चाहता है,

मेरा इश्क तुझसे वफ़ा चाहता है,

ये आँखों के दरिया नशीले-नशीले,

इन आँखों में दिल डूबना चाहता है।


उसे रूठ जाने की आदत पड़ी है,

मनाता हूँ फिर रूठना चाहता है,

उसे चीर कर मैं दिखाऊं तो कैसे,

ये दिल उसको बेइंतेहा चाहता है।


अब किससे कहें और कौन सुने जो हाल तुम्हारे बाद हुआ,

इस दिल की झील सी आँखों में एक ख़्वाब बहुत बर्बाद हुआ,

यह हिज्र-हवा भी दुश्मन है उस नाम के सारे रंगों की,

वो नाम जो मेरे होंठों पर खुशबू की तरह आबाद हुआ


मेरा रेशा-रेशा मुझमें तेरे होने की गवाही देता है,

क्या कम है कि मुझे हर जगह बस तू ही दिखाई देता है।


तुझे देख कर ये जहाँ रंगीन नजर आता है,

तेरे बिना दिल को चैन कहां आता है,

तू ही है मेरे इस दिल की धड़कन,

तेरे बिना ये जहां बेकार नज़र आता है।


इश्क सभी को जीना सीखा देता है,

वफ़ा के नाम पर मरना सीखा देता है,

इश्क नही किया तो करके देखना,

ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है।


आपकी परछाई हमारे दिल में है,

आपकी यादें हमारी आँखों में हैं,

आपको हम भुलाएं भी कैसे,

आपकी मोहब्बत हमारी सांसो में हैं।


#बहुत 😊😊 खूबसूरत है 😏😏 ये #आँखे 🥰🥰 तुम्हारी, इन्हें 🤔🤔 बना दो #चाहत 🤗🤗 हमारी, हम नही 😟😟 मांगते #दुनिया की 😥😥 खुशियाँ, जो #तुम 🤗🤗 बन जाओ मोहब्बत 💏 हमारी।💛🧡💚

#कभी कभी 😏😏 न का मतलब 🙂🙂 #इंकार नही 😊😊होता, कभी कभी 🤨🤨 हर #नकामयाबी 😒😒 का मतलब #हार नही 🤠🤠 होता, अरे क्या हुआ 😔😔 तू हमारे #साथ 😕😕 नही, क्यों कि 🤔🤔 हर #वक्त ⌚⏰ साथ रहने का मतलब #प्यार💑💞 नही होता।💕💔

#हम 😒 आपसे 😕😕 दूर है तो कुछ #गम 😔😔 नही, #दूर रह 😥😥 कर भी #भूलने बाले 😞😞 हम नही, #दूर 😒😒 रह कर #मुलाकात 😟😟 नही हो पाती तो क्या 😕😕 हुआ, तेरी 😌😌 #यादे भी किसी मुलाकात 💑 से कम नही।💔❤💗

हमारी चाहत है तुझे अपना बनाने की,

हमने तो ज़रूरत की है तुझसे दिल लगाने की,

अब तू हमे चाहे या न चाहे,

लेकिन हमारी तो हसरत है तुझ पर मर मिट जाने की।


तन्हाई में मुश्कुराना भी इश्क है,

और इस बात को छुपाना भी इश्क है।


उनके साथ रहते रहते उनसे चाहत सी हो गई,

उनसे बात करते करते एक आदत सी हो गई,

एक पल वो हमे न मिले तो दिल बेचैन हो जाता है,

उनसे दोस्ती निभाते निभाते उनसे मोहब्बत सी हो गई।


तेरी झील सी आँखों में डूब जाने का दिल चाहता है,

वफ़ा पर तेरी बर्बाद हो जाने का दिल चाहता है,

कोई सम्भाले हमे, बहक रहे हैं कदम,

तेरे इश्क में मर जाने का दिल चाहता है।


होने लगीं दुआएं मुकम्मल मेरी,

आदत हुईं हैं मेरी अदाएं तेरी,

आँखों ही आँखों से वो दिल के पास होने लगे,

जो थे कल तक अनजाने अब ख़ास होने लगे।


तुम्हारी खुशबू से महकती हैं वो ग़ज़ल भी,

जिसमें लिखता हूँ मैं कि तुम्हें भूल गया हूँ।


वो एक अजनबी है मगर रूह सनास लगता है,

मेरी तरह मुझे वो भी उदास लगता है,

करूँ तलाश तो हो शक वजूद पर उसके,

जो आँखें बंद करूँ तो आस-पास लगता है।


हम तुमसे दूर कैसे रह पाते,

दिल से तुमको कैसे भुला पाते,

काश तुम आईने में बसे होते,

खुद को देखते तो तुम नजर आते।


सावन की बूंदों में झलकती है उनकी तस्वीर,

आज फिर भीग बैठे हैं उन्हें पाने की चाहत में।


हर अल्फाज़ में एहसास लिखा जाता है,

यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,

मेरे जज्बात से वाकिफ है मेरी कलम भी,

प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।


खुशबू की शुरुआत बहार से होती है,

दिन की शुरुआत तेरे दीदार से होती है,

हमे इंतज़ार है तेरा सदा का क्यूंकि,

प्यार की शुरुआत इजहार से होती है।


तेरी मोहब्बत का ये कितना खूबसूरत एहसास है,

अब तो मुझे लगता है हर पल की तू मेरे कहीँ आस पास है।


मोहब्बत का कोई मुकाम नही होता है,

वो जो रास्ता होता हैं न वही खूबसूरत तमाम होता है।


आप दिल से दूर हैं और पास भी,

आप लवो की हँसी हो, और आँसू भी,

आप दिल का सुकून हो,और बेचैनी भी,

आप हमारी अमानत हो,और एक सपना भी।


True Love Shayari Hindi 

कुछ देर का इंतज़ार मिला हमक

पर सबसे प्यारा यार मिला हमको,

तेरे बाद किसी और की ख्वाइश न रही,

क्योंकि तेरे प्यार से सब कुछ मिला हमको।


हर लम्हा तेरी याद का पैगाम दे रहा है,

अब तो तेरा इश्क मेरी जान ले रहा है।


💗💗💏💝💝#हमारी गलतियों 😥😥 से कही #टूट न 😒😒 जाना, #हमारी शरारत 🙂🙂 से कही #रूठ 😕😕 न जाना, तुम्हारी #चाहत 💞💕 ही हमारी #जिंदगी 😘🤗 हैं, इस #प्यारे 🥰💏 से बंधन को #भूल 😕😞 न जाना.💛🧡💙💘


ज़िक्र करता है दिल सुबह शाम तेरा,

गिरते हैं आँसू बनता है नाम तेरा,

किसी और को क्यों देखे ये आँखें,

जब दिल पे लिखा सिर्फ नाम तेरा।


इतनी शिद्दत से मुझको न देखा करो,

लुट ना जाए कहीं मेरी दीवानगी,

सनम ऐसे पत्थर न पूजा करो,

मिल न जाए उसे भी कहीं जिंदगी।


उठने लगे हैं अब तो इस बात पे सवाल,

वो मेरी तरफ मुस्कुरा के देखते क्यों हैं।


एक तेरा दीदार मेरे सारे गमो को भुला देता है,

मेरी जिंदगी को जिंदगी बना देता है।


बचाओ लाख दिल को लेकिन मोहब्बत हो ही जाती है,

निगाहे तो आखिर निगाहे हैं ये शरारत हो ही जाती है।


कुछ लोगो की मोहब्बत दिल में इस कदर उतर जाती है,

जब उन्हें दिल से निकालो तो जान निकल जाती है।


वो पूँछतें हैं की हमे क्या हुआ है,

अब हम उनसे कैसे कह उनसे इश्क हुआ है।


न चाँद की चाहत, न तारों की फरमाइश,

हर पल में हो तू मेरे साथ बस यही है मेरी ख्वाइश।


खुदासे बस आपकी ख़ुशी मांगतें हैं,

दुआओं में आपकी हसीं मांगतें हैं,

सोचतें हैं आपसे क्या मांगे,

चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगतें हैं।


कभी हँसा देते हो तुम,कभी रुला देती हो तुम,

कभी कभी नींद से जगा देती हो तुम,

लेकिन जब भी हमे दिल से याद करती हो,

तो सच में हमारी जिंदगी का एक पल बड़ा देती हो तुम।


दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है,

अपनी मोहब्बत का इज़हार करना चाहता है,

देखा है जब से तुम्हे ऐ मेरे सनम,

सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने को दिल चाहता है


ना में तुम्हे खोना चाहता हु, न तुम्हारी याद में रोना चाहता हु

जब तक जिंदगी है, में तुम्हारे साथ रहूँगा,

बस यही बात तुम्हे कहना चाहता हु,

में तुमसे प्यार करता हु


ऐसा क्या बोलू की तेरे दिल को छू जाए,

ऐसी किससे दुआ मांगू कि तू मेरी हो जाए,

तुझे पाना नहीं तेरा हो जाना है मन्नत मेरी,

ऐसा क्या करदु की ये मन्नत पूरी हो जाय


तेरा नाम लू जुबा से तेरे आगे ये सर झुका दू,

मेरा इश्क़ कह रहा है, में तुझे खुदा बना दू


तेरी आँखों में मेरा इंतज़ार है तोह जता दो मुझे,

अगर तुम्हे भी इश्क़ है तो खुलके बता दो मुझे


मुझे इन राहों में तेरा साथ चाहिए,

तन्हाइयो में तेरा हाथ चाहिए,

खुशियों से भरे इस संसार में तेरा प्यार चाहिए


लाखो अदाओ की अब जरूरत ही क्या है,

जब वो फ़िदा ही हमारी सादगी पर है


नही रही नींद की आरज़ू अब मुझे,

अब रातों को जागना अच्छा लगता है,

मुझे नहीं मालूम वो मेरी किस्मत में है या नहीं,

मगर उसे रब से माँगना अच्छा लगता है


मेरे प्यार की पहचान तू हितो है,

मेरे जीने का अरमान तू ही तो है,

कैसे बया करे हाल इस दिल का,

मेरी आशिक़ी मेरी जान तू ही तो है


हर बार हम पर इल्जाम लगा देते हो मुहब्बत का,

कभी खुद से भी पूंछा है इतनी खूबसूरत क्यों हो


आदत बदल दूँ कैसे तेरे इंतज़ार की,

ये बात अब नहीं मेरे इख़्तियार की,

देखा नहीं तुझको फिर भी याद कर लिया,

ऐसी बसी है खुशबू दिल में तेरे प्यार की।


अपनी मोहब्बत पे इतना भरोसा तो है मुझे,

मेरी वफायें तुझे किसी और का होने न देंगी।


चाँद को अपनी निगाहों में उतारो तो सही,

हम चले आयेंगे दिल से पुकारो तो सही,

दिल की दहलीज मोहब्बत से सजा रखी है,

थोड़ा सा वक़्त हमारे साथ गुजारो तो सही।


ऐ काश कि कोई ऐसा वक़्त भी आये,

तू मेरे करीब... हमसफ़र हमख्याल हो,

मेरी जुस्तजू बन के रहे हो हर कदम,

अब मेरे संग मेरी ज़िंदगी बन के रहो।


लम्हों में क़ैद कर दे जो सदियों की चाहतें,

हसरत रही कि ऐसा कोई अपना तलबगार हो।


न गुलफाम चाहिये, न कोई सलाम चाहिये,

मोहब्बत का बस कोई पैगाम चाहिये,

और जिसको पीकर उड़ जायें होश हमारे,

हमारे ल्वजो को तो ऐसा ज़ाम चाहिये।


जब किसी रात आपको किसी की याद सताए,

और ठंडी हवा आपके बालों को सहलाये,

तो अपनी आँखे बन्द करके सो जाना,

और चुपके से हम आपके ख्वाबो में आ जायें।


जाने कब आपसे प्यार का इज़हार होगा,

जाने कब आपको हमसे प्यार जोगा,

गुजर रही हैं आपकी ही याद में ये रातें,

जाने कब आपको भी हमारा इंतज़ार होगा।


फूल खिलतें हैं बहारों का समा होता है,

ऐसे मौसम में ही तो प्यार जमा होता है,

दिल की बातें होठों से नही कहते हैं,

ये फ़साना तो निगाहों से बयां होता है।


अब हम न तुम्हे खोना चाहते हैं,

अब न तुम्हारी यादों में रोना चाहतें हैं,

बस तुम्हारा साथ मिले हमे हर पल,

अब बस इतनी सी बात तुमसे कहना चाहते हैं


“हम चाह कर भी तुमसे ज्यादा देर तक नाराज नही रह सकते, क्योंकि तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है।”


“ये न सोचा कभी हमने कि हमने दोस्तों’ से लिया क्या है हमने तो खुद से पूछा सदा कि हमने उनको दिया क्या है !”


“ना जाने इतनी मुहब्बत कहां से आई है उसके लिये, कि मेरा दिल भी उसकी खातिर मुझसे रूठ जाता है”


हम उम्मीदों की दुनियां बसाते रहे;

वो भी पल पल हमें आजमाते रहे;

जब मोहब्बत में मरने का वक्त आया;

हम मर गए और वो मुस्कुराते रहे।”


Love Shayari Hindi Images

“ज़िंदगी में आपकी एहमियत

हम आपको बता नहीं सकते

दिल में आपकी जगह ..

हम आपको दिखा नहीं सकते

कुछ रिश्ते बोहत अनमोल होते है

इससे जयादा हम आपको समझा नहीं सकते ।”


Love Life Shayari

“दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे।

महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे,

वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगे

और सांस बनकर हम आएँगे।।”

Post a Comment

0 Comments